दोस्तों क्या आप ऑनलाइन पैसा कमाने की वेबसाइट जानना चाहते हैं।या फिर आप यह जानना चाहते हैं कि ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए सबसे बढ़िया वेबसाइट कौन सी है। तो आज आप बिल्कुल सही लेख पर हैं। क्योंकि आज हम आपको बताने वाले हैं कि ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए hitsinsocial.com वेबसाइट सबसे बेहतर है और वेबसाइट के जरिए आप ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।



READ  HERE  IN  ENGLISH




Website Se Online Paisa Kamane Ki Sahi Jankari | Genuine Tarika ? hitsinsocial.com



दोस्तों हम से बहुत लोग यह पूछते हैं कि ऐसी कौन सी वेबसाइट है जो कि बिल्कुल जेन्युइन है और जो टाइम पर पैसा देती है। ऐसी बहुत सी वेबसाइट है जो लोगो को अपना काम तो करवा लेते हैं। पर जब वह पेमेंट करने का टाइम आता है तो वह वेबसाइट या तो अपना बिजनेस बंद कर देती है या फिर आपका अकाउंट ब्लॉक कर देती है।


पर आपको यहां पर घबराने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि जो आज हम आपके सामने वेबसाइट लाए हैं। वह वेबसाइट बिल्कुल जेन्युइन और आपको आपका पैसा टाइम पर मिल जाएगा। क्योंकि हम नहीं चाहते हैं कि आपका टाइम ज्यादा बर्बाद हो किसी भी चीज़ में फिर चाहे वह आप ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए कोशिश कर रहे हैं या फिर किसी भी चीज में हम यहां पर आपको सबसे बढ़िया से बढ़िया तरीके और सुझाव देने के लिए उपस्थित है।


यह भी चीज यहां पर बहुत मायने रखती है। कि आप इस वेबसाइट पर कितनी मेहनत करते हैं। क्योंकि आपको तो यह पता ही होगा कि पैसा कमाना ऑनलाइन कमाओ या फिर ऑफलाइन कमाओ दोनों में तो मेहनत लगती है। बिना मेहनत के आप पैसे नहीं कमा सकते हैं।


किसी भी चीज को सक्सेसफुल करने के लिए आपको मेहनत करनी होगी।क्योंकि हम यहां पर आपको झूठ नहीं बोलना चाहते कि आप इस वेबसाइट से लाखों रुपए कमा सकते हैं। बिना मेहनत की या फिर बहुत ही आसानी से। 


लेकिन यकीनन ऐसे बहुत से लोग हैं। जो इस वेबसाइट से काफी अच्छा पैसा और कुछ लोग तो डेली 1000+ कमा रहे हैं। पर यह बात को हम नजर अंदाज नहीं कर सकते कि वह इसमें अपना कितना टाइम देते हैं और पूरे दिल से मेहनत करते हैं।


तो हम भी आपको यहां पर यही सलाह देंगे कि आप इस वेबसाइट पर जाएं अपना अकाउंट बनाएं। और अपना टाइम दें। और देखना फिर दोस्तों आप इस वेबसाइट से ऑनलाइन कितना अच्छा पैसे कमा सकते हैं, तो आइए दोस्तों ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए।


हम सीधे इस वेबसाइट की ओर चलते हैं और देखते हैं कि आप कैसे इस वेबसाइट से पैसे कमा सकते हैं या कौन-कौन से तरीके हैं। जिनसे आप इस वेबसाइट से पैसे कमा सकते हैं।

ऑनलाइन hitsinsocial वेबसाइट से पैसे कमाने के तरीके।

 hitsinsocial वेबसाइट से ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए आपको इस वेबसाइट के Services को सेल करना हैं। जैसे: Youtube subscribers, Facebook likes, Instagram followers, Twetter retweet, website traffic Facebook group sell, website sell, Php script etc को सेल्ल करना हैं। फ़ास्ट में आपको प्रतेक सेल्ल से 10 % कॉमिशन मिलेगा। 10 ऑडर कम्प्लेट होने के बाद 12 % कॉमिशन और 25 ऑडर कम्प्लेट होने के बाद 15 % कॉमिशन मिलेगा। आपको सिर्फ ऑडर दिलाना हैं। काम कि पूरी जिम्मेदारी hitsinsocial करेगा।  आप यहां से पिछले कुछ काम को देख सकते हैं। hitsinsocial वेबसाइट  कोई भी ऑडर पूरी ईमानदारी के साथ करता हैं। आपको चिन्ता करने कि कोई जरूरत नहीं पडेगा।


hitsinsocial वेबसाइट से ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए। 

STEP 1:-

सबसे पहले hitsinsocial.com वेबसाइट पर जाये और register पर click करे। और Register करने के बाद Login हो जाये। [Register करना बहुत ही आसान है]

STEP 2:-

अब आपको Services में क्लिक करके देखना हैं कि वेबसाइट क्या क्या Services प्रोवाइड कर रही हैं। Services के साथ आप Price भी देख लीजियेगा। अब आपको सोशल मीडिया। जैसे: फेसबुक में जाके ग्रुप ज्वाइन करना हैं. आप जिस कैटोगरी को पोस्ट करना चाहते हैं। उस कैटोगरी के ग्रुप को ज्वाइन कीजिये। ज्वाइन कर लेने के बाद आपको पोस्ट कर देना है, पोस्ट इस तरह होना चाहिये।

ऑनलाइन hitsinsocial वेबसाइट से पैसे कमाने के तरीके।



और किसी किसी पोस्ट में जाके आपको कॉमेंट करना है।
जैसे ही कोई आपको मैसेज करता है आप उसे पूरा डिटेल्स समझा दीजियेगा। जब वो कोई भी Services ख़रीदता हैं। आप उनसे पेमेन्ट किया हुआ स्क्रीनशॉट माँग लीजियेगा और hitsinsocial.com के व्हाट्सप्प में सेंड कर दीजियेगा। साथ ही आप अपना Paytm या Google Pay नम्बर को सेंड कर दीजियेगा।


दोस्तों आप इस पोस्ट दूसरे लोगों को शेयर जरूर कीजियेगा जो ऑनलाइन पैसा कामना चाहते हैं।
     धन्यवाद।