हमारी टीम द्वारा असीमित मानव ट्रैफ़िक ✺ ›ट्विटर many› Youtube, गूगल और कई अन्य वेब साइट पर 30 Din Unlimited Traffic Aapka Blog | Website Ke Liye Full SEO Optimize,

यह भी पढ़े-अपनी खुद की वेबसाइट बनवाए, और पैसा कमाए ?

30 Din Unlimited Traffic Aapka Blog | Website Ke Liye ?


हैप्पी न्यू ईयर 2020 के लिए विशेष पेशकश।

2 मात्रा खरीदें और 1 free प्राप्त करें।

आपको 3,6 या 8 गुना अधिक ट्रैफ़िक मिलेगा, जिसमें मुफ्त 1, 2 या 3, एक महीने की सेवा के रूप में

Google द्वारा अनलिमिटेड सत्यापित अनोखा मानव ट्रैफ़िक ✺ Twitter✺ YouTube est Pinterest ✺ FB din Linkdin ✺ Yahoo ✺ बिंग ✺ Msn S प्रत्यक्ष स्रोत और कई और ...

आपको ट्रैफ़िक सेवा क्यों खरीदनी चाहिए?

इसके कई कारण हैं। सबसे महत्वपूर्ण कारणों को यहाँ बताया गया है। यदि आपके पास वेबसाइट या ब्लॉग है और यदि आपको पर्याप्त ट्रैफ़िक या कम ट्रैफ़िक या कोई ट्रैफ़िक प्राप्त नहीं होता है, तो वास्तव में आपकी वेबसाइट का इंटरनेट पर कोई मूल्य नहीं है। Google आपकी साइट को Google रैंक बनाने के लिए विचार नहीं करेगा। और एलेक्सा रैंक कभी नहीं उठेगा। आप कभी भी अपने ब्लॉग में Product ग्राहकों को नहीं बेच सकते।

Google कभी भी आपकी साइट पर विज्ञापन प्रकाशित नहीं करेगा और कम ट्रैफ़िक या ट्रैफ़िक नहीं होने के कारण क्लिक कभी नहीं होगा। मेरा मतलब है कि ट्रैफ़िक आपकी वेब साइट का खून है। तो, खोज इंजन पर अपनी साइट को मूल्यवान बनाने के लिए आपको ट्रैफ़िक सेवा खरीदनी चाहिए ?



कभी-कभार ई-कॉमर्स विक्रेता इसी सेवा से 100% से अधिक सामाजिक मीडिया ट्रैफ़िक प्राप्त करते हैं। 
और अपनी Product को ज्यादा ग्राहकों को बेच सकते हैं। 
[वास्तविक और अद्वितीय Google ऐडसेंस सुरक्षित, 100% आपका Blog | Website सुरक्षित ]

30 दिनों के लिए ट्रैफ़िक को नॉन स्टॉप पूरे 24 घंटे मिलेंगे।

कृपया पहले पढ़ें और सोचें ........
>> यदि आपको लगता है, आप अपनी साइट या Google Adsense के लिए किसी भी दंड के बिना 100% सुरक्षित और वास्तविक ट्रैफ़िक प्राप्त करना चाहते हैं, और यदि आप रैंकिंग के साथ खोज इंजन में सुधार चाहते हैं, तो यह सेवा आपके लिए बिल्कुल सही है।

लेकिन अगर आप सॉफ़्टवेयर ट्रैफ़िक की अपेक्षा करते हैं, जैसे (ट्रैफ़िक दानव द्वारा) या प्रॉक्सी ट्रैफ़िक या नकली ट्रैफ़िक उदा। (jingling द्वारा) कृपया हमारी सेवा न खरीदें। हम केवल किसी भी सॉफ्टवेयर या बॉट या प्रॉक्सी का उपयोग किए बिना या सस्ते मूल्य में किसी भी पैनल का उपयोग किए बिना वास्तविक ट्रैफ़िक प्रदान कर रहे हैं

केवल हम आपको बिना किसी दंड के 100% सुरक्षित ट्रैफ़िक की गारंटी दे सकते हैं। किसी भी समय किसी भी प्रश्न के बिना 100% धन वापसी।

खोज इंजन और शक्तिशाली सामाजिक इंजन ट्रैफ़िक सेवाएं (बहुत प्रभावी और Google विश्लेषणात्मक ट्रैफ़िक)


विभिन्न प्रकार के ट्रैफ़िक और मानव ट्रैफ़िक को प्राप्त करने के लिए GOOGLE बहुत बहुत प्यार प्राप्त करता है और गुणवत्ता की दृष्टि के समान आपको परिणाम प्राप्त होता है।

GUARANTEED HIGHLIGHTS:

एक ™ › कोई जिंगलिंग, कोई ट्रैफ़िक दानव या कोई अन्य सॉफ़्टवेयर ट्रैफ़िक या कोई चाइना ट्रैफ़िक नहीं।
एक ™ › कोई बीओटी, कोई प्रॉक्सी, कोई पैनल ट्रैफ़िक नहीं।
सभी ™ › एसईओ रैंकिंग के लिए अच्छा है।
सभी ™ › 100% ऐडसेंस सुरक्षित।
एक ™ › प्रत्येक और हर एक के लिए अद्वितीय ट्रैफ़िक।
एक ™ › 24 घंटे गैर रोक अपनी साइट पर ट्रैफ़िक।
प्रत्येक दिन प्राकृतिक और वास्तविक ट्रैफ़िक।
सभी ™ › Google अपडेट के लिए 100% सुरक्षित है।
सभी ™ › दुनिया भर से आवागमन ट्रैफ़िक।
सभी ™ › Google विश्लेषणात्मक ट्रैफ़िक।
सभी ™ › उत्कृष्ट एलेक्सा रैंक।
एक ™ › Goo.gl या bitly.com लाइव ट्रैफिक ट्रैकिंग एनालिटिक यूआरएल आपको लाइव प्रमाण भी प्रदान करता है जो मैं आपको प्रदान करूंगा

ध्यान दें: इस सेवा से ब्लैंक ट्रैफ़िक की अपेक्षा न करें, क्योंकि यह सेवा ग़ैर-गुणवत्ता वाली ब्लैंक ट्रैफ़िक सेवा नहीं है।

चेतावनी: कृपया सस्ते रेट के रूप में किसी भी विक्रेता से ब्लैंक बॉट ट्रैफिक न खरीदें, जो आपकी साइट पर कई खोज इंजन पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

प्रश्न: मुझे ट्रैफ़िक सेवा खरीदने की आवश्यकता क्यों है?
उत्तर: ट्रैफ़िक सेवा खरीदने के कई कारण हैं।
उदाहरण के लिए: यदि आपके पास वेबसाइट या ब्लॉग है और यदि आपको पर्याप्त ट्रैफ़िक या कम ट्रैफ़िक या कोई ट्रैफ़िक प्राप्त नहीं होता है, तो आपकी वेबसाइट का कोई मूल्य नहीं है। Google आपकी साइट को Google रैंक के लिए विचार नहीं करेगा। और एलेक्सा रैंक कभी नहीं उठेगा। उत्पाद, Product कभी भी आप अपरिचित  ग्राहकों को नहीं बेच सकते हैं। कम ट्रैफ़िक के कारण Google Adsense कभी भी आपकी साइट पर विज्ञापन प्रकाशित नहीं करेंगे। मेरा मतलब है कि ट्रैफ़िक आपकी साइट का खून है।
यदि आप अपनी साइट के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं तो ट्रैफ़िक की आवश्यकता है।

प्रश्न:  सोर्स बेस ट्रैफ़िक क्या है?
उत्तर: सोर्स बेस ट्रैफिक का मतलब है कि आपको रेफरल साइट्स द्वारा ट्रैफिक मिलेगा। उदाहरण के लिए: google.com, Twitter.com आदि


प्रश्न: सामाजिक ट्रैफिक और अन्य ट्रैफिक के बीच क्या अंतर है?
उत्तर: अधिकांश सामाजिक ट्रैफ़िक मैन्युअल और वास्तविक ट्रैफ़िक द्वारा किए गए और अन्य ट्रैफ़िक बॉट या प्रॉक्सी कर सकते हैं। पीआर और क्वालिटी इंप्रेशन के लिए खोज इंजन के अलावा सामाजिक ट्रैफ़िक और खोज इंजन ट्रैफ़िक को बहुत पसंद करता है।

प्रश्न: क्या सभी सामाजिक ट्रैफिक समान हैं?
उत्तर: नहीं! सभी सामाजिक ट्रैफिक समान नहीं हैं। कुछ विक्रेता बॉट सॉफ्टवेयर द्वारा सोशल ट्रैफ़िक बनाते हैं। उदाहरण के लिए: ट्रैफ़िक दानव या जिंगलिंग या ट्रैफ़िक ट्रैविस। केवल हम मैनुअल और वास्तविक सामाजिक और खोज इंजन ट्रैफिक की गारंटी देते हैं या तो 100% रिफंड।

प्रश्न: क्या आप ट्रैफ़िक भेजने के लिए सॉफ़्टवेयर या बॉट का उपयोग कर रहे हैं?
उत्तर: नहीं! और निश्चित रूप से नहीं? हमने केवल यह काम मैन्युअल रूप से किया है। यदि आप इसे प्रमाणित कर सकते हैं, तो मैं आपको 100% वापस कर दूंगा।

प्रश्न: क्या मैं शॉर्ट यूआरएल का उपयोग कर सकता हूं?
उत्तर: नहीं! आप यह नहीं कर सकते। आप केवल goo.gl या bit.ly से शॉर्ट कर सकते हैं।

प्रश्न: क्या यह ट्रैफ़िक मेरे Google विश्लेषण को प्रदर्शित करेगा?
उत्तर: हाँ! आप अपने स्वयं के Google विश्लेषिकी द्वारा ट्रैफ़िक को ट्रैक कर सकते हैं। लाइव उदाहरण देख सकते हैं।

प्रश्न: संविदात्मक अवधि क्या है?
उत्तर: संविदात्मक अवधि का मतलब है, जिसे आपने एक निश्चित समय सीमा के लिए ट्रैफ़िक प्राप्त करने के लिए खरीदा है। उदाहरण के लिए: 30 दिनों या 60 दिनों या 90 दिनों के लिए। एक बार जब मैं अनुबंध की समय सीमा समाप्त करने के लिए आपकी सेवा शुरू कर दूंगा, तो आप इस समय के भीतर ट्रैफ़िक प्राप्त करेंगे।

प्रश्न: आप किस प्रकार का url स्वीकार करते हैं?
उत्तर: हम सभी मान्य यूआरएल स्वीकार कर रहे हैं। सिवाय वयस्क और दवा साइट के। यदि आप बेनामी / प्रत्यक्ष ट्रैफ़िक चुनते हैं तो यह केवल 2 साइटें आस्वीकार्य हैं। और हम प्रदान करने के लिए दृढ़ता से हतोत्साहित करते हैं: डायरेक्ट डाउनलोड यूआरएल, रीडायरेक्ट यूआरएल, डायरेक्ट पंजीकरण से, बहुत धीमी गति से लोड हो रही साइट, पीटीसी साइट और किसी भी प्रशंसक पृष्ठ और वीडियो या यूआरएल को स्वीकार करते हैं।

प्रश्न: क्या यह ट्रैफ़िक मेरे विज्ञापन या खोज इंजन के लिए सुरक्षित है?
उत्तर: यह ट्रैफ़िक किसी भी विज्ञापनदाता के लिए 100% सुरक्षित है। और यह सभी Google अपडेट के लिए सुरक्षित है।

प्रश्न: क्या यह सेवा मनी बैक गारंटी है?
उत्तर: हाँ! यदि आप अपनी साइट को मेरी सेवा द्वारा खोज इंजन या विज्ञापनदाता द्वारा दंड पाने का सबूत दे सकते हैं, तो मैं आपको बिना किसी सवाल के 100% वापस कर दूंगा। लेकिन कोई इस तरह का दावा नहीं कर सकता। और मेरी तरफ से, यह ट्रैफिक 100% सुरक्षित है।

प्रश्न: क्या मैं लक्षित देश द्वारा ट्रैफिक चुन सकता हूं?
उत्तर: हाँ। आप देश के लक्षित ट्रैफ़िक को चुन सकते हैं लेकिन $ 30 के लिए 1 अतिरिक्त ऑर्डर करना होगा। लेकिन अगर आप केवल 1 महीने के लिए सामान्य सेवा खरीदते हैं, तो आप ट्रैफ़िक प्राप्त करने के लिए किसी भी देश को नहीं चुन सकते हैं।

प्रश्न: ट्रैफिक शुरू होने के बाद क्या आप मुझे सूचित करेंगे?
उत्तर: हाँ! हमारी टीम आपको सूचित करेगी। और आपको ट्रैफ़िक शुरू होने के कुछ ही समय बाद पूरी अपडेट रिपोर्ट मिल जाएगी। और आप उस समय से ट्रैक कर सकते हैं।

प्रश्न: क्या आप रिपोर्ट प्रदान करेंगे?
उत्तर: हाँ। मैं आपको ट्रैकिंग यूआरएल के साथ पूरी रिपोर्ट प्रदान करूंगा और मैं आपको प्रारंभ तिथि से लेकर समाप्ति तिथि तक की तारीख और समय प्रदान करूंगा। मेरा मतलब है कि आपका ट्रैफ़िक कब शुरू होगा और कब खत्म होगा। हम आपकी सेवा शुरू करने के बाद आपको रिपोर्ट देंगे। तब आप अपने Blog | Website को ट्रैक कर सकते हैं।

प्रश्न: आप मेरी ट्रैफ़िक सेवा कब शुरू करेंगे?
उत्तर: हम आपकी खरीदी के बाद 3-12 घंटों के भीतर आपकी ट्रैफ़िक सेवा शुरू कर देंगे और एक बार आपकी सेवा शुरू हो जाने के बाद, हम आपको पूरी जानकारी देंगे।


प्रश्न: प्रत्येक दिन मुझे कितना ट्रैफ़िक मिल सकता है?
उत्तर: इसे असीमित ट्रैफ़िक सेवा कहा जाता है। तो यह अनिश्चित है कि आपको कितना ट्रैफ़िक मिलेगा? इसके बावजूद हम आपको यह विचार दिला सकते हैं कि अन्य लोगों को क्या मिला- 400-800 प्रति दिन न्यूनतम और यह अलग हो सकता है यदि आप देश लक्षित ट्रैफ़िक चुनते हैं, तो यह कम या ज्यादा हो सकता है फिर उल्लेखित मात्रा। उदाहरण के लिए: यदि आप लक्षित देश 2-5 चुनते हैं, तो उपयोगकर्ता कभी अधिक नहीं होता है, जो 15-20 देश चुनते हैं। यह सिर्फ सामान्य ज्ञान है। इसलिए, उपयोगकर्ता लक्षित देश की संख्या पर निर्भर करता है।

प्रश्न: क्या इस सेवा के लिए कोई छिपी हुई शर्त है?
उत्तर: नहीं! मैं अपने सभी सेवा विवरणों का खुलासा करता हूं और इसमें अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न भी शामिल हैं। बल्कि आपको नीचे दी गई शर्त के बारे में जानना होगा: यह शर्त ऑर्डर डिलीवरी के लिए लागू होती है: मैं आपके ऑर्डर को 3-12 घंटों के भीतर सेटअप कर दूंगा और मैं आपको रिपोर्ट के साथ डिलीवरी के रूप में पूर्ण ऑर्डर अपडेट प्रदान करूंगा और आपका ऑर्डर और तब तक जारी रहेगी, जब तक कि आपका अनुबंध नहीं हो जाता है 30, 60,90,120 दिन या उससे अधिक दिनों के लिए ऑर्डर भी पूरा होने पर ऑर्डर मार्क।

प्रश्न: अगर मुझे अनुबंध की अवधि में ट्रैफ़िक प्राप्त करने में कोई समस्या आती है तो क्या मैं आपसे संपर्क कर सकता हूं?
उत्तर: हाँ और निश्चित रूप से! हम आपसे अनुरोध करते हैं, यदि आपको कोई समस्या महसूस होती है, तो बस हमें सूचित करें और यदि आप अपने मुद्दे के बारे में हमसे संपर्क करते हैं, तो हम अधिक खुश होंगे और हमारी टीम आपकी समस्या को बहुत जल्द हल करने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

अगर आप किसी freelance sites से इस सेवा को ऑर्डर करते हैं तो आपको extra 20 % freelance site को देना होगा। हमारी इस सेवा से आपका extra 20 % ब्यर्थ नहीं होगा।
एक दिन का सिर्फ 1 डॉलर 30 दिनों का 30 डॉलर अगर आपको हमारी इस सेवा से कोई डाउट है तो आप हमसे 1 दिन का कस्टम सेवा लेके ट्राय कर सकते है।
उसके लिए आपको निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करना होगा।
ऑर्डर देने के बाद आप अपना लिंक कमेंट बॉक्स में पोस्ट कर दिजीयेगा। धन्यवाद्। अभी ऑर्डर करे और अपना extra 20 % save करे।