अगर आपके पास एक youtube चैनल है और आप इसे popular बनाना चाहते हैं या इसके माध्यम से कमाई करना चाहते हैं? मुझे लगता है, हाँ! आपके पास है। तो फिर







हमारे पास आपके लिए एक option है, अनुमान करें कि यह क्या है?
हाँ! सही अनुमान, हम आपके चैनल को बढ़ावा देंगे।

चिंता न करें हम आपके सपने को पूरा करने में आपकी मदद करेंगे। सपने सच होते हैं लेकिन कोई नहीं जानता कि यह कब होगा। हमारे option से आपके सपने सच बहुत जल्द हो जायगा।

हम आपके चैनल के लिए क्या करेंगे?

हम आपके चैनल को सब्सक्राइबर बनाए रखने के लिए बढ़ावा देंगे जो कि वैध और स्थायी होगा।

आप के चैनल को क्या मिलेगा ?

Youtube के अनुकूल और सुरक्षित।

हमारी रणनीति और विधियां कानूनी, सुरक्षित हैं और YouTube की गोपनीयता और नीति के साथ पूरी तरह से अनुपालन करती हैं। जब तक आपकी सामग्री Youtube नीति के विरुद्ध नहीं है, तब तक आपके चैनल या किसी भी वीडियो को कोई नुकसान नहीं होगा। खुश रहें, सुरक्षित रहें और धैर्य रखें और अपने चैनल को हमारे साथ बढ़ावा दें।


 अपने चैनल को तुरंत मान्यता दें।
 वास्तविक लोगों से Subscribers दें, कोई घोटाला नहीं।
 Continue प्रसव पूरा होने तक परिणाम जारी रहेगा।
 परिणाम 3 घंटे में दिखाई देने लगेगा और पूरा होने तक जारी रहेगा।
 ✔️ बकाया भुगतान विधि (पेपैल, डेबिट कार्ड, पेटीएम आदि)

आपको Youtube Subscribers क्यों खरीदनी चाहिए ?

इसके कई कारण हैं। सबसे महत्वपूर्ण कारणों को यहाँ बताया गया है। यदि आपके पास Youtube चैनल है और यदि आपको पर्याप्त Subscribers या कम Subscribers या कोई Subscribers प्राप्त नहीं होता है, तो वास्तव में आपकी Youtube चैनल का इंटरनेट पर कोई मूल्य नहीं है। Google आपकी चैनल को Google रैंक बनाने के लिए विचार नहीं करेगा। और एलेक्सा रैंक कभी नहीं उठेगा। आप कभी भी अपने Youtube चैनल में Product ग्राहकों को नहीं बेच सकते।

Google कभी भी आपकी चैनल पर विज्ञापन प्रकाशित नहीं करेगा और कम Subscribers या Subscribers नहीं होने के कारण।
क्लिक कभी नहीं होगा। मेरा मतलब है कि Subscribers और Viwes आपकी Youtube चैनल का खून है। तो, खोज इंजन पर अपनी Youtube चैनल को मूल्यवान बनाने के लिए आपको Subscribers सेवा खरीदनी चाहिए।

कभी-कभार ई-कॉमर्स विक्रेता इसी सेवा से 100% से अधिक सामाजिक मीडिया Subscribers और Viwes प्राप्त करते हैं।
और अपनी Product को ज्यादा ग्राहकों को बेच सकते हैं।
[वास्तविक और अद्वितीय Google ऐडसेंस सुरक्षित, 100% आपका Youtube चैनल सुरक्षित ]

यह भी पढ़े-30 Din Unlimited Traffic Aapka Blog | Website Ke Liye Full SEO Optimize ?
यह भी पढ़े-अपनी खुद की वेबसाइट बनवाए, और पैसा कमाए ?
यह भी पढ़े-Youtube Views Kharide | Organic,Permanent, Legit & Cheap...


कृपया पहले पढ़ें और सोचें ........

>> यदि आपको लगता है, कि आप अपनी चैनल या Google ऐडसेंस के लिए किसी भी दंड के बिना 100% सुरक्षित और वास्तविक Subscribers प्राप्त करना चाहते हैं, और यदि आप रैंकिंग के साथ खोज इंजन में सुधार चाहते हैं, तो यह सेवा आपके लिए बिल्कुल सही है।

लेकिन अगर आप सॉफ़्टवेयर Subscribers की अपेक्षा करते हैं, जैसे (Subscribers दानव द्वारा) या प्रॉक्सी Subscribers या नकली Subscribers उदा। (jingling द्वारा) कृपया हमारी सेवा न खरीदें। हम केवल किसी भी सॉफ्टवेयर या बॉट या प्रॉक्सी का उपयोग किए बिना या सस्ते मूल्य में किसी भी पैनल का उपयोग किए बिना वास्तविक Subscribers प्रदान कर रहे हैं

केवल हम आपको बिना किसी दंड के 100% सुरक्षित Subscribers की गारंटी दे सकते हैं। किसी भी समय किसी भी प्रश्न के बिना 100% धन वापसी।

खोज इंजन और शक्तिशाली सामाजिक इंजन Subscribers सेवाएं (बहुत प्रभावी और Google विश्लेषणात्मक Subscribers) मिलेगा।

विभिन्न प्रकार के Subscribers और मानव Subscribers को प्राप्त करने के लिए GOOGLE बहुत बहुत प्यार प्राप्त करता है और गुणवत्ता की दृष्टि के समान आपकी Youtube चैनल को  परिणाम प्राप्त होता है।

एक ™ › कोई जिंगलिंग, कोई Subscribers दानव या कोई अन्य सॉफ़्टवेयर Subscribers या कोई चाइना Subscribers नहीं।

एक ™ › कोई बीओटी, कोई प्रॉक्सी, कोई पैनल Subscribers नहीं।

सभी ™ › एसईओ रैंकिंग के लिए अच्छा है।

सभी ™ › 100% Google ऐडसेंस सुरक्षित।

एक ™ › प्रत्येक और हर एक के लिए अद्वितीय Subscribers.

एक ™ › 24 घंटे गैर रोक अपनी Youtube चैनल पर Subscribers.

प्रत्येक दिन प्राकृतिक और वास्तविक Subscribers.

सभी ™ › Google अपडेट के लिए 100% सुरक्षित है।

सभी ™ › दुनिया भर से आवागमन Subscribers.

सभी ™ › Google विश्लेषणात्मक Subscribers.

सभी ™ › उत्कृष्ट एलेक्सा रैंक।

एक ™ › Youtube एनालिटिक ट्रैकिंग आपको लाइव प्रमाण भी प्रदान करता है जो मैं आपको प्रदान करूंगा।

ध्यान दें: इस सेवा से ब्लैंक Subscribers की अपेक्षा न करें, क्योंकि यह सेवा ग़ैर-गुणवत्ता वाली ब्लैंक Subscribers सेवा नहीं है।

चेतावनी: कृपया सस्ते रेट के रूप में किसी भी विक्रेता से ब्लैंक बॉट Subscribers न खरीदें, जो आपकी Youtube चैनल पर कई खोज इंजन पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है।



अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

प्रश्न: मुझे Subscribers सेवा खरीदने की आवश्यकता क्यों है?

उत्तर: Subscribers सेवा खरीदने के कई कारण हैं।

उदाहरण के लिए: यदि आपके पास Youtube चैनल है और यदि आपको पर्याप्त Subscribers या कम Subscribers या कोई Subscribers प्राप्त नहीं होता है, तो आपकी Youtube चैनल का कोई मूल्य नहीं है। Google आपकी चैनल को Google रैंक के लिए विचार नहीं करेगा। और एलेक्सा रैंक कभी नहीं उठेगा। उत्पाद, Product कभी भी आप अपरिचित ग्राहकों को नहीं बेच सकते हैं। कम Subscribers के कारण Google Adsense कभी भी आपकी चैनल पर विज्ञापन प्रकाशित नहीं करेंगे। मेरा मतलब है कि आपका चैनल से कभी पैसा नहीं कमा सकते हैं।

यदि आप अपनी Youtube चैनल के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं तो Subscribers की आवश्यकता है।


प्रश्न:  सोर्स बेस Subscribers क्या है?

उत्तर: सोर्स बेस Subscribers का मतलब है कि आपको रेफरल साइट्स द्वारा Subscribers मिलेगा। उदाहरण के लिए: google.com, Twitter.com आदि


प्रश्न: सामाजिक Subscribers और अन्य Subscribers के बीच क्या अंतर है ?

उत्तर: अधिकांश सामाजिक Subscribers मैन्युअल और वास्तविक Subscribers द्वारा किए गए और अन्य Subscribers बॉट या प्रॉक्सी के द्वारा कर सकते हैं। पीआर और क्वालिटी इंप्रेशन के लिए खोज इंजन के अलावा सामाजिक Subscribers और खोज इंजन Subscribers को बहुत पसंद करता है।


प्रश्न: क्या सभी सामाजिक Subscribers समान हैं ?

उत्तर: नहीं! सभी सामाजिक Subscribers समान नहीं हैं। कुछ विक्रेता बॉट सॉफ्टवेयर द्वारा सोशल Subscribers बनाते हैं। उदाहरण के लिए: Subscribers दानव या जिंगलिंग या Subscribers ट्रैविस। केवल हम मैनुअल और वास्तविक सामाजिक और खोज इंजन Subscribers की गारंटी देते हैं या तो 100% रिफंड।

प्रश्न: क्या आप Subscribers भेजने के लिए सॉफ़्टवेयर या बॉट का उपयोग कर रहे हैं?

उत्तर: नहीं! और निश्चित रूप से नहीं? हमने केवल यह काम मैन्युअल रूप से किया है। यदि आप इसे प्रमाणित कर सकते हैं, तो मैं आपको 100% वापस कर दूंगा।

प्रश्न: क्या मैं शॉर्ट यूआरएल का उपयोग कर सकता हूं ?

उत्तर: नहीं! आप यह नहीं कर सकते। आप केवल goo.gl या bit.ly से शॉर्ट कर सकते हैं।

प्रश्न: क्या यह Subscribers मेरे Google विश्लेषण को प्रदर्शित करेगा ?

उत्तर: हाँ! आप अपने स्वयं के Google विश्लेषिकी द्वारा Subscribers को ट्रैक कर सकते हैं। लाइव उदाहरण देख सकते हैं।

प्रश्न: संविदात्मक अवधि क्या है?


उत्तर: संविदात्मक अवधि का मतलब है, जिसे आपने एक निश्चित समय सीमा के लिए Subscribers प्राप्त करने के लिए खरीदा है। उदाहरण के लिए: 12 घंटे या 24 घंटे या 48 घंटे के लिए। एक बार जब मैं अनुबंध की समय सीमा समाप्त करने के लिए आपकी सेवा शुरू कर दूंगा, तो आप इस समय के भीतर Subscribers प्राप्त करेंगे।

प्रश्न: आप किस प्रकार का url स्वीकार करते हैं ?

उत्तर: हम सभी मान्य यूआरएल स्वीकार कर रहे हैं। सिवाय वयस्क और दवा साइट के। यदि आप बेनामी / प्रत्यक्ष Subscribers चुनते हैं तो यह केवल 2 साइटें आस्वीकार्य हैं। और हम प्रदान करने के लिए दृढ़ता से हतोत्साहित करते हैं: डायरेक्ट डाउनलोड यूआरएल, रीडायरेक्ट यूआरएल, डायरेक्ट पंजीकरण से, बहुत धीमी गति से लोड हो रही साइट, पीटीसी साइट और किसी भी प्रशंसक पृष्ठ और वीडियो या यूआरएल को स्वीकार करते हैं।

प्रश्न: क्या यह Subscribers मेरे Google Adsense या खोज इंजन के लिए सुरक्षित है?

उत्तर: यह Subscribers Google Adsense के लिए 100% सुरक्षित है। और यह सभी Google अपडेट के लिए सुरक्षित है।

प्रश्न: क्या यह सेवा मनी बैक गारंटी है ?

उत्तर: हाँ! यदि आप अपनी Youtube चैनल को मेरी सेवा द्वारा खोज इंजन या Google Adsense द्वारा दंड पाने का सबूत दे सकते हैं, तो मैं आपको बिना किसी सवाल के 100% वापस कर दूंगा। लेकिन कोई इस तरह का दावा नहीं कर सकता। और मेरी तरफ से, यह Subscribers 100% सुरक्षित है।

प्रश्न: क्या मैं लक्षित देश द्वारा ट्रैफिक चुन सकता हूं ?

उत्तर: हाँ। आप देश के लक्षित Subscribers को चुन सकते हैं लेकिन उसके लिए 1 अतिरिक्त ऑर्डर करना होगा।  तो आप Subscribers प्राप्त करने के लिए किसी भी देश को चुन सकते हैं।

प्रश्न: Subscribers शुरू होने के बाद क्या आप मुझे सूचित करेंगे ?

उत्तर: हाँ! हमारी टीम आपको सूचित करेगी। और आपको Subscribers शुरू होने के कुछ ही समय बाद पूरी अपडेट रिपोर्ट मिल जाएगी। और आप उस समय से ट्रैक कर सकते हैं।

प्रश्न: क्या आप रिपोर्ट प्रदान करेंगे?

उत्तर: हाँ। मैं आपको ट्रैकिंग यूआरएल के साथ पूरी रिपोर्ट प्रदान करूंगा और मैं आपको प्रारंभ तिथि से लेकर समाप्ति तिथि तक की समय प्रदान करूंगा। मेरा मतलब है कि आपका Subscribers कब शुरू होगा और कब खत्म होगा। हम आपकी सेवा शुरू करने के बाद आपको रिपोर्ट देंगे। तब आप अपने Youtube चैनल को ट्रैक कर सकते हैं।

प्रश्न: आप मेरी Subscribers सेवा कब शुरू करेंगे ?

उत्तर: हम आपकी खरीदी के बाद 3-12 घंटों के भीतर आपकी Subscribers सेवा शुरू कर देंगे और एक बार आपकी सेवा शुरू हो जाने के बाद, हम आपको पूरी जानकारी देंगे।


प्रश्न: क्या इस सेवा के लिए कोई छिपी हुई शर्त है?

उत्तर: नहीं! मैं अपने सभी सेवा विवरणों का खुलासा करता हूं और इसमें अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न भी शामिल हैं। बल्कि आपको नीचे दी गई शर्त के बारे में जानना होगा: यह शर्त ऑर्डर डिलीवरी के लिए लागू होती है: मैं आपके ऑर्डर को 3-12 घंटों के भीतर सेटअप कर दूंगा और मैं आपको रिपोर्ट के साथ डिलीवरी के रूप में पूर्ण ऑर्डर अपडेट प्रदान करूंगा और आपका ऑर्डर और तब तक जारी रहेगी, जब तक कि आपका अनुबंध नहीं हो जाता है।

प्रश्न: अगर मुझे अनुबंध की अवधि में Subscribers प्राप्त करने में कोई समस्या आती है तो क्या मैं आपसे संपर्क कर सकता हूं ?


उत्तर: हाँ और निश्चित रूप से! हम आपसे अनुरोध करते हैं, यदि आपको कोई समस्या महसूस होती है, तो बस हमें सूचित करें और यदि आप अपने मुद्दे के बारे में हमसे संपर्क करते हैं, तो हम अधिक खुश होंगे और हमारी टीम आपकी समस्या को बहुत जल्द हल करने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

अगर आप किसी freelance sites से इस सेवा को ऑर्डर करते हैं तो आपको extra 20 % freelance site को देना होगा। हमारी इस सेवा से आपका extra 20 % ब्यर्थ नहीं होगा।

अभी ऑर्डर करे और अपना extra 20 % save करे।

कैसे ऑर्डर करें ?

इस सेवा को आप इस website से ऑर्डर कर के भी पा सकते हैं।

संपर्क करें >

व्हाट्सएप नंबर: 


Payment Method {भुगतान का तरीका}


UPI ID: 

Google Pay: 

Paytm: 

Paypal Email: piusmnj@gmail.com

आदेश देकर प्राप्त करें।
नीचे दिए गए किसी भी पैकेज का चयन करें और उन्हें ऑर्डर करें (20 Subscribers = 50₹, 500 Subscribers = 899₹ और 1000 Subscribers = 1749₹  ) 1 घंटे के भीतर 20 Subscribers, 2-12 घंटे के भीतर 500 Subscribers और 12-24 घंटे के भीतर 1000 Subscribers प्राप्त करें। ऑर्डर देने के बाद आप अपना Youtube लिंक कमेंट बॉक्स में पोस्ट कर दिजीयेगा। धन्यवाद्।